Visitors Views 2103

भारी बारिश में चोरो की बल्ले बल्ले : दुकान के ताले तोड़ करोड़ों रूपए के आभूषणों पर किया हाथ साफ, व्यापारी ने 24 घण्टे में ही की 11 लाख के इनाम की घोषणा…

breaking अपराध मध्यप्रदेश रतलाम

जनवकालत/न्यूज रतलाम। भारी बारिश के बीच बीति रात्रि जावरा शहर में बदमाश चोरों ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए घंटाघर पुलिस चौकी से मात्र 200 मीटर की दूरी पर स्थित सराफा दुकान से लगभग 5 करोड रुपए के कीमती आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया और वारदात स्थल के पास मौजूद पुलिस को दर्शकों मात्र का एहसास करवाया।

फोटो सोशल मीडिया

बदमाशों ने यह वारदात प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री और भाजपा नेता हिम्मत कोठारी के भतीजे की सर्राफा दुकान पर धावा बोलते हुए अंजाम दी है। जानकारी के अनुसार जावरा में घंटाघर पुलिस चौकी से करीब 200 मीटर की दूरी पर बजाजखाना में सर्राफा व्यापारी प्रकाश कोठारी के कोठारी ज्वैलर्स नामक दुकान पर पीछे के रास्ते से घुसते हुए चोरों ने सोने और चांदी पर हाथ साफ किया। बदमाशों ने दुकान पीछे कमलीपुरा के रास्ते से घुसते हुए दुकान में रखी करीब चार से पांच किलो सोने की ज्वैलरी और करीब चार क्विंटल चांदी के आभूषण आदि पर हाथ साफ किया। यहां मकान का काम चल रहा था। बताया जा रहा है कि बदमाश पीछे के रास्ते से ऊपर चढ़े और छत के रास्ते दुकान में उतरे।

सूत्रों से मिली प्रारंभिक जानकारी में चोरी गई ज्वैलरी की कीमत करीब पांच करोड रुपये आंकी जा रही है। अधिकृत रूप से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

फोटो सोशल मीडिया

बदमाशों ने वारदात के दौरान सब्बल से दरवाजे तोडे और दुकान में घुसे। इस दौरान बदमाश यहा से सीसीटीवी केमरे और डीवीआर भी उखाड़ ले गए। बदमाशों ने इतनी ज्वैलरी चुराई की कुछ तो रास्ते में ही बिखरी मिली। सुबह दुकानदार व परिजनो को जानकारी मिली तो उन्होने पुलिस को सूचना दी। मौके पर सूचना मिलते ही रतलाम से एएसपी राकेश खाखा, जावरा सीएसपी और पुलिस अमला पहुंचा। रतलाम से डॉग स्कवाड भी मौके पर पहुंचा।

चोरी की जानकारी मिलते ही एसपी राहुल लोढा ने अधिकारियों को आरोपियों का पता लगाकर उन्हें पकड़ने के निर्देश दिए। एसपी राहुल लोढा भी जावरा पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण करेंगे। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो की भी जांच कर रही है।

व्यापारी कोठारी ने बदमाशों की जानकारी देने वाले को 11 लाख ( 11 Lakh ) रुपए ईनाम की घोषणा कर दी है। इससे पता चलता है कि जनता को पुलिस पर कितना विश्वास है। चोरी की घटना को अभी 24 घंटे भी नही हुए और व्यापारी ने अपनी ओर से इनाम की घोषणा कर दी। एसपी लोढ़ा ने बताया पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। वारदात में कुछ सुराग भी मिले हैं, जिसके आधार पर टीम कार्य कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitors Views 2103