Visitors Views 720

सोनी के क्राइम पेट्रोल के एपिसोड पर बवाल, आफताब श्रद्धा की कहानी दिखाई…?, मांगनी पड़ी माफ़ी

breaking मनोरंजन

जन वकालत न्यूज़ । सोनी टीवी पर आने वाले क्राइम पेट्रोल शो के एक एपिसोड को लेकर बवाल हो रहा है. शो के प्रोड्यूसर्स को इतना ट्रोल किया गया कि एपिसोड हटाना पड़ गया। चैनल ने ट्वीट कर माफी भी मांगी है. दर्शकों का कहना है कि एपिसोड श्रद्धा-आफताब की कहानी पर बनाया गया है। आरोप है कि हत्याकांड के फैक्ट्स को काफी तोड़-मरोड़कर पेश किया गया.। ट्विटर पर चैनल और शो के लिए बॉयकॉट के ट्वीट भी किए भी किए गए.।

खबरों और सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्राइम पेट्रोल के उस एपिसोड में एक कपल की कहानी दिखाई है. मिहिर और एना। दोनों के बीच प्यार होता है और वो मंदिर में एक दूसरे से शादी कर लेते हैं। मिहिर एक गुस्से वाला शख्स है जो आए दिन एना को पीटता है। उसके पीठ पीछे दूसरी लड़की को भी डेट करता है।

इस पर एना के दोस्त उसे पुलिस की मदद लेने की सलाह देते हैं। फिर एक दिन लड़ाई के बीच में मिहिर एना का गला दबाकर उसकी हत्या कर देता है और शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखता है।  चैनल ने एपिसोड तो डिलीट कर दिया है लेकिन इसके कुछ क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

लोगों का दावा है कि ये कहानी श्रद्धा मर्डर केस से ली गई है और किरदारों से छेड़छाड़ की गई है. शो के इस एपिसोड को लेकर सोनी नेटवर्क को ट्रोल किया गया.।

चैनल ने माफी मांगी

सोनी चैनल ने मामले पर एक माफीनामा जारी किया है. एक ट्विटर पोस्ट में चैनल ने लिखा-

बता दें आफताब पूनावाला पर आरोप है कि उसने अपनी पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटा. फ्रिज में रखा और सबूतों को मिटाने के लिए उसने कथित तौर पर उन टुकड़ों को जंगल में फेंक दिया था. केस में जांच और पूछताछ जारी है.।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitors Views 720