Visitors Views 996

लाखों रुपए की बाइक पर दूध बेचने निकला युवक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

breaking नज़रिया

जन वकालत न्यूज़ ।  गर्मा गर्म चाय का लुफ्त उठाने के लिए दूध एक अहम इंग्रेडिएंट होता है। गाँव से लेकर शहरों में ज्यादातर लोग बाइक पर दूध देने के लिए आते हैं, क्योंकि बाइक एक सुविधाजनक साधन है और उसमें दूध के बड़े बर्तन को आसानी से एक जगह से दूसरी जगह ले जाया जा सकता है।

लेकिन क्या आपने कभी Harley Davidson बाइक पर दूध बेचने वाले शख्स को देखा है, जो अपने काम के साथ शौक को भी बखूबी पूरा कर रहा है। दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स हार्ले डेविडसन बाइक पर दूध बेचने के लिए घर से बाहर निकला है।

आपको बता दें कि हार्ले डेविडसन एक महंगी और लग्जरी बाइक मानी जाती है, जिसकी कीमत लाखों रुपए में होती है। ऐसे में इस महंगी बाइक पर दूध बेचने वाले शख्स का वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं, जबकि वह शख्स हार्ले डेविडसन पर दूध का बर्तन लटकाए अपनी ही धुन में सफर कर रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर amit_bhadanaz_3000 नामक अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें एक शख्स हार्ले डेविडसन बाइक पर दूध का बर्तन लटकाए घर से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहा है। उस बाइक के पीछे बड़े अक्षरों में गुर्जर लिखा हुआ है, जबकि इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitors Views 996