Visitors Views 1341

जयस नेता डॉ. अभय ओहरी ने भरा नामांकन, भाजपा,कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, करनीसेना परिवार ने दिया समर्थन…

breaking रतलाम

रतलाम।जनवकालत न्यूज़

जिले की रतलाम ग्रामीण सीट पर इस बार त्रिकोणीय मुकाबला होने के आसार बढ़ रहे है। इस सीट पर पिछले दस सालों से सक्रिय जयस नेता डॉ.अभय ओहरी ने कांग्रेस से टिकट मांगा था, लेकिन नही मिला तो अब निर्दलीय नामांकन दाखिल किया और अब उनके नामांकन दाखिल करते ही कांगे्रसी खेमे में हलचल बढ़ गई। जयस का साथ करणी सेना भी दे रही है और कल डॉ.ओहरी के साथ करणी सेना परिवार के जीवनसिंह शेरपुर ने उपस्थित रहकर यह स्पष्ट भी कर दिया।


पेशे से चिकित्सक डॉ.अभय ओहरी रतलाम ग्रामीण सीट पर पिछले विधानसभा चुनाव में भी दावेदार थे, लेकिन सरकार ने उनकी सरकारी नौकरी का इस्तीफा स्वीकार नही किया था और उनका टिकट नही हुआ था तो बाद में जब इस्तीफा स्वीकार हुआ तो ओहरी और ज्यादा सक्रियता के साथ ग्रामीण क्षेत्र में लोगों के बीच पहुंचने लगे। इस दौरान उन्होने कांग्रेस की सदस्यता भी ली तो कांग्रेसी नेता के तौर पर भाजपा शासन के दौरान लोगों की समस्याओं और विभिन्न मुददों को पूरी ताकत से उठाया।

डॉ.ओहरी को भाजपा नेताओं को तथा सांसद-विधायक को काले झंडे दिखाने पर जेल तक जाना पड़ा और इसी के चलते उम्मीद की जा रही थी कि डॉ.ओहरी को इस बार कांग्रेस उम्मीदवार बना देगी। लेकिन एन वक्त पर जब कांगे्रस ने लक्ष्मणसिंह डिंडोर को अपना प्रत्याशी बनाया तो डॉ.ओहरी ओर उनके समर्थक भडक़ गए और कड़ी नाराजगी जताते हुए निर्दलीय चुनाव लडऩे का एलान कर दिया।

कल बड़ी संख्या में डॉ.ओहरी के साथ कार्यकर्ता आए और नामांकन रैली के बाद उन्होने अपना पर्चा दाखिल किया। इस दौरान करणी सेना परिवार के मुखिया जीवनसिंह शेरपुर भी उनके साथ मौजूद रहे  जिससे यह स्पष्ट हुआ कि करणी सेना परिवार और जयस का समर्थन डॉ.ओहरी को है और आने वाले दिनों में वे कांग्रेस की मुश्किले बढ़ा सकते है।

35 सीटों पर जयस ने उतारे है उम्मीदवार-

जयस नेताओं के मुताबिक मध्यप्रदेश में काग्रेंस ने जयस से जो वादा किया वह पूरा नही किया। जिससें नाराज जयस ने रतलाम जिले की ग्रामीण सहित मध्यप्रदेश की 35 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े कर दिए है। नेताओं का दावा है कि जयस की उम्मीदवारी से काग्रेंस का खेल बिगडना तय है। नामांकन रैली लेकर पहुंचे डॉ.अभय ओहरी ने कहा काग्रेंस ने जो हमसें वादा किया था कि हम चुनाव में जयस के कुछ उम्मीदवार को समर्थन देगें या उम्मीदवार बनाएगे, मगर काग्रेंस ने ऐसा कुछ नही किया और वादा खिलाफी की। हम नाराज है और निर्दलीय मैदान में उतरे है। डॉ.ओहरी ने कहा रतलाम ग्रामीण हमें जन समर्थन मिल रहा है और इससे स्पष्ट है कि जनता का टिकट हमें मिल चुका है और अब जनता का आशिर्वाद लेकर हम विधानसभा में जाएंगे और क्षेत्र को हर समस्या से निजात दिलाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitors Views 1341