Visitors Views 1006

बड़ा हादसा! सीएनजी पंप की टेस्टिंग के दौरान विस्फोट, छह झुलसे, प्राथमिक उपचार के बाद पांच को किया इंदौर रेफर…

breaking मध्यप्रदेश रतलाम

रतलाम। जनवकालत न्यूज

शहर से महज आठ किमी दूर गांव धौंसवास में नवनिर्मित सीएनजी पंप की कमिश्निंग के दौरान टैंकर से पंप में गैस रिफिलिंग करते समय शुक्रवार की दोपहर में अचानक हुए विस्फोट से आग लग गई। आग से यहां काम कर रहे छह लोग झुलस गए।

सीनियर इंजीनियर भी झुलसे-
झुलसे लोगों में टेक्नीशियनों के साथ ही गुजरात गैस कंपनी के सीनियर इंजीनियर आशीष गेहलोत भी शामिल हैं। अन्य को बचाने में उसके हाथ भी झुलस गए। अचानक हुए हादसे के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पंप पर मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे। घायल झुलस गए तो बाद में उन्हें संभाला और अस्पताल पहुंचाया।

धमाके में झुलसे ये लोग-
धौंसवास में बन रहे सीएनजी पंप में हुए धमाके में उज्जैन निवासी सुनील उम्र 30 वर्ष, तराना के कनारदी निवासी 28 वर्ष के मणिशंकर पिता राम प्रसाद वर्मा, उत्तर प्रदेश के जेवरिया जिला गोरखपुर के टेक्नीशियन जितेंद्र कुमार, बडऩगर तहसील के ऊंटवास गांव निवासी 32 साल के आपरेटर जितेंद्र पिता घासीराम मालवीय और महिदपुर तहसील के बरोठीखेड़ा गांव निवासी 27 साल के टेक्नीशियन धनंजय पिता विक्रम सिंह झुलस गए हैं। इन्हें बचाने में गुजरात गैस कंपनी के सीनियर इंजीनियर आशीष गहलोत के हाथ भी झुलस गए। पांचों घायलों को जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया। जिसके बाद सीएनजी पंप हादसे में झुलसे पांचों घायलों को रात को बेहतर इलाज के लिए इंदौर रैफर कर दिया गया। कंपनी ही सभी का इलाज करवाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitors Views 1006