Visitors Views 805

प्रशासन की कार्रवाई: निर्दलीय चुनाव लडने वाले करनीसेना प्रमुख जीवन सिंह को जिला बदर का नोटिस…

breaking मध्यप्रदेश रतलाम

रतलाम/जावरा। जनवकालत न्यूज़

निर्दलीय चुनाव लड़ने की उम्मीद पहले करनीसेना प्रमुख जीवन सिंह शेरपुर को शासन ने जिला बदर का नोटिस भेजा है नोटिस मिलने के बाद जीवन सिंह ने शासन पर दबाव डालने का आरोप लगाते हुए एक वीडियो जारी किया है।

दरअसल विगत दिनों जावरा में सम्मेलन आयोजित कर करणी सेना परिवार प्रमुख ने 80 सीटो पर चुनाव लड़वाने की घोषणा की थी और स्वय को जावरा विधानसभा से लड़ने की बात की थी। इसी के चलते अब उन्हें जिलाबदर का नोटिस थमा दिया है। जानकारी के मुताबिक करणी सेना परिवार के मुखिया जीवन सिंह शेरपुर को जिला प्रशासन ने जिला बदर का नोटिस भेजा है  यह नोटिस 18 अक्टूबर को निकला था जो उनके पास अब आया है। जिला बदर के नोटिस जारी करने से उनके जावरा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने को लेकर अब संयश पैदा हो गया है। जीवनसिंह शेरपुर ने प्रशासन की इस कार्यवाही को राजनीतिक द्वेषता पूर्वक की गई कारवाई बताया है । जीवन सिंह शेरपुर को नोटिस का जवाब 26 अक्टूबर को देना है।

जावरा विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके करणी सेना परिवार के मुखिया जीवनसिंह शेरपुर 26 अक्तूबर को नांमाकन फार्म दाखिल करेंगे। जिसकी वह अपने समर्थकों के साथ तैयारी में लगे हुए है। इसी बीच जिला प्रशासन द्वारा जीवन सिंह शेरपुर को जिला बदर करने का नोटिस जारी करते हुए 26 अक्टूबर को उपस्थित होकर जवाब देने को कहा है। जीवनसिंह को नोटिस दिए जाने की सुचना उनके समर्थकों में फैली तो उनमें रोष छा गया लेकिन एक वीडियो बयान जारी कर जीवनसिंह शेरपुर ने कहा की यह मुझे चुनाव लडने से रोकने की कोशिश की जा रही है। लेकिन मैं चुनाव लडूंगा। मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। सभी संघर्ष के साथी इस तानाशाही के खिलाफ आवाज को बुलंद करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitors Views 805