Visitors Views 3252

CSK vs RR : राजस्थान ने चेन्नई को तीन रन से हराया, संदीप शर्मा की कमाल की गेंदबाजी के सामने फेल हुए धोनी-जडेजा

breaking अंतरराष्ट्रीय खेल
फ़ोटो सोशल मीडिया

जनवकालत न्यूज़ / चेपोक। CSK vs RR Indian Premier League 2023 : राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर आईपीएल 2023 में तीसरी जीत हासिल की है। इसके साथ ही यह टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। चेन्नई के लिए 200वें मैच में कप्तानी कर रहे धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट खोकर 175 रन बनाए। इसके जवाब में चेन्नई की टीम 172 रन ही बना पाई और मैच तीन रन से हार गई।

फोटो सोशल मीडिया

संदीप शर्मा की यॉर्कर पर फेल हुए धोनी

इस मुकाबले में पारी के 20 वे ओवर में संदीप शर्मा की सूझबूझ भरी और कमाल की गेंदबाजी एवं खासतौर पर उनके द्वारा डाली गई यॉर्कर बाल के सामने महेंद्र सिंह धोनी भी नतमस्तक रहे तथा इसी के चलते महेंद्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा की जोड़ी आखिरी तीन गेंदों में सात रन नहीं बना पाई और राजस्थान रॉयल्स ने इस मुकाबले को जीत लिया।

फ़ोटो सोशल मीडिया

राजस्थान के लिए जोस बटलर ने 52 और देवदत्त पडीक्कल ने 38 रन की पारी खेली। अश्विन और हेटमायर ने 30-30 रन बनाए। चेन्नई के लिए रवींद्र जडेजा, आकाश सिंह और तुषार देशपांडे ने दो-दो विकेट लिए। मोईन अली को एक विकेट मिला। वहीं, चेन्नई के लिए डेवोन कॉन्वे ने 50, महेंद्र सिंह धोनी ने 32 और अजिंक्य रहाणे ने 31 रन की पारी खेली। जडेजा 25 रन बनाकर नाबाद रहे। राजस्थान के लिए अश्विन और चहल ने दो-दो विकेट लिए। जैम्पा और संदीप शर्मा को एक विकेट मिला। इस मैच में जीत के साथ ही राजस्थान की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर आ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitors Views 3252