Visitors Views 3009

रतलाम के रणजीत सिंह चौहान की कप्तानी में उज्जैन डिवीजन इंदौर को हराकर पहुची सेमीफाइनल…

breaking मध्यप्रदेश

प्रहलाद दिव्यांग ट्रॉफी 2022 इंदौर एमराल्ड हाइट्स इंटरनेशनल विद्यालय मे सम्पन्न

इंदौर। जनवकालत न्यूज़

दिव्यांग क्रिकेट एसोशिएशन के तत्वाधान मे चल रहे दिव्यांग अंतर संभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट का चौथा मैच एमराल्ड हाइट्स इंटरनेशनल विद्यालय मे इंदौर बनाम उज्जैन संभाग के मध्य सम्पन्न हुआ।
टॉस उज्जैन टीम के कप्तान रणजीत सिंह चौहान ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया उज्जैन दिव्यांग क्रिकेट टीम की तरफ से सर्वाधिक आसिफ मीर ने 73 रन बनाए एवं लक्की कराड़िया ने 46 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस प्रकार उज्जैन ने 20 ओवर में 204 रन का लक्ष्य रखा इंदौर की ओर से गेंदबाजी करते हुए जीतेंद्र वाघ ने 3 विकेट लोकेंद्र आर्य ने 3 विकेट दीपक चौहान ने 1 विकेट प्राप्त किया।
जवाबी पारी खेलने उतरी इंदौर संभाग 137 रन पर सिमट गई इंदौर की तरफ से लोकेंद्र आर्य ने सर्वाधिक 31 रन दीपक चौहान ने 21 रन एवं कप्तान अनिल गुर्जर ने 11 रन का महत्वपूर्ण योगदान दिया।
मैन ऑफ द मैच इंदौर टीम के हरफनमौला खिलाड़ी लकी कराडिया रहे जिन्होंने 46 रन 25 गेंदों में बनाए एवं एक विकेट प्राप्त किया।
इंदौर संभाग के कोऑर्डिनेटर जयप्रकाश मिश्रा ने एमराल्ड हाइट्स इंटरनेशनल स्कूल का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने उच्च स्तरीय ग्राउंड खेलने के लिए प्रदान किया एवं बताया कि जीतने वाली टीम सेमीफाइनल में भोपाल संभाग से खेलेगी और इन दोनों में से जो भी टीम विजई होगी, उसका मुकाबला भोपाल में रीवा संभाग से होगा।
इंदौर संभाग के टेक्निकल कोऑर्डिनेटर पंकज तिवारी ने बताया कि आज के मुख्य अतिथि प्रकाश राठौर जी रहे जिन्होंने खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया एवं दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से उन्होंने माननीय मुख्य अतिथि का आभार व्यक्त किया। अंपायरिंग की भूमिका में अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग खिलाड़ी श्री रामबरन यादव जी रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitors Views 3009