Visitors Views 1935

IND vs NZ 2nd ODI: रायपुर में खेले गए पहले इंटरनेशनल मैच में न्यूजीलैंड को भारत ने आठ विकेट से हराया, सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाई

breaking अंतरराष्ट्रीय खेल

 

जनवकालत न्यूज/रायपुर।

फोटो सोशल मीडिया

India vs New Zealand (IND vs NZ) 2nd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला भारत ने आठ विकेट से जीत लिया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने तीन मैच की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। रायपुर में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 109 रन का लक्ष्य रखा। 

फोटो सोशल मीडिया

भारत के तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि, 15 रन के स्कोर पर पांच विकेट गंवाने के बाद कीवी टीम ने मध्यक्रम बल्लेबाजों के योगदान से 108 रन का स्कोर बनाया। भारत के लिए यह लक्ष्य बेहद आसान था। कप्तान रोहित और शुभमन गिल ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन रोहित अर्धशतक लगाने के बाद आउट हो गए। उनके बाद क्रीज पर आए विराट भी 11 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, गिल एक छोर पर खड़े रहे और ईशान किशन के साथ मिलकर मैच खत्म किया। टीम इंडिया ने 109 रन के लक्ष्य को दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।

फोटो सोशल मीडिया

इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमें तीन मैच की टी20 सीरीज खेलेंगी।

मैच के दौरान ग्राउंड में आया रोहित का फेन 

फोटो सोशल मीडिया

रायपुर स्टेडियम में एक हैरतअंगेज कारनामा हो गया जबरो रोहित शर्मा के शानदार शॉट के बाद एक बच्चा बीच ग्राउंड में पहुंच गया जिसे लेकर सिक्योरिटी के बीच हड़कंप मच गया।

मैच के दौरान जैसे ही रोहित शर्मा ने पहला छक्का लगाया बच्चा खुद को रोक नहीं पाया और मैदान के अंदर घुस गया। वह दौड़ते हुए सीधे रोहित शर्मा के पास पहुंच गया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले बच्चा रोहित शर्मा के पास जाकर उसे गले लगा लेता है।

इंडिया का विनिंग मूवमेंट-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitors Views 1935