Visitors Views 1629

रतलाम शहर में फिर चला प्रशासन की जेसीबी का पंजा, गोल्ड कॉम्प्लेक्स के लिए नगर निगम के सामने अतिक्रमण को हटाने की हुई कार्रवाई…

breaking मध्यप्रदेश रतलाम

रतलाम। जनवकालत न्यूज

शहर में एक बार फिर अतिक्रमण पर प्रशासन की जेसीबी का पंजा चला है। शुक्रवार को प्रशासन के दल ने नगर निगम के सामने गांधी उद्यान के समीप शासकीय जमीन पर बनी दुकानों को जेसीबी से हटा दिया। कई को लेकर दुकानदारों ने विरोध भी किया।

आपको बता दें कि गांधी उद्यान के समीप स्थित शासकीय जमीन पर गोल्डकॉप्लेक्स का निर्माण प्रस्तावित है। इसी के दृष्टिगत शुक्रवार को नगर निगम के सामने गांधी उपन और शासकीय जमीन पर अतिक्रमण कर बनाई गई दुकानी और अवैध कब्जे को हटाने की कार्रवाई प्रशासन ने शुरू की है।

शुक्रवार सुबह जब प्रशासन की टीम अतिक्रमण हटाने पहुंची तो स्थानीय दुकानदारों में हड़कंप मच गया। दुकानदारों ने कार्रवाई का विरोध किया लेकिन प्रशासन ने दुकानों से सामान निकालने की मोहलत देकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रशासन की कार्रवाई शुरू होते ही दुकानदारों ने आनन-फानन में अपना सामान बाहर निकालकर सुरक्षित बचाया।

प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस बल तैनात-

प्रशासन गांधी उद्यान से लगी दुकानों तक करीब एक दर्जन कच्चे पक्के अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई रहा है। एसडीएम संजीव कुमार पांडे, सीएसपी हेमन्त चौहान, स्टेशन रोड थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला, नगर निगम के कार्यपालन यंत्री जी.के. जयसवाल सहित अन्य अधिकारी एवं भारी मात्रा में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitors Views 1629