Visitors Views 254

दिव्यांग क्रिकेट मैच में सूरमा मध्य प्रदेश टीम बनी विजेता, रतलाम के रंजीत सिंह चौहान ने सर्वाधिक 42 रन बनाकर टीम को दिलाई जीत…

breaking मध्यप्रदेश

विदिशा। कुशाभाऊ ठाकरे खेल कनारा मैदान में विगत सोमवार को डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन एवं कनारा क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में दिव्यांग क्रिकेट मैच मध्यप्रदेश टाइगर बनाम मध्यप्रदेश सूरमा के बीच खेला गया।
मध्यप्रदेश टाइगर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। मैच के अतिथि कलेक्टर उमाशंकर भार्गव, जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मुकेश टंडन, सामाजिक कल्याण विभाग से पीके मिश्रा, दिनेश कुशवाहा राजेश जैन, छत्रपाल शर्मा, राकेश शर्मा, आईसर शोरूम के ऑनर नरेंद्र रघुवंशी, अमित बंसल रहे। सभी अतिथियों ने दोनों ही टीमों से परिचय प्राप्त किया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मध्य प्रदेश टाइगर टीम 19.3 ओवर में 132 रन बनाए लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी मध्य प्रदेश सूरमा टीम के बल्लेबाज रतलाम निवासी रंजीत सिंह चौहान ने सर्वाधिक 42 रन बनाएं। साथ ही रतलाम के ही खिलाड़ी रूपेन्द्र सिंह सोनगरा ने 18 रन बनाकर नाबाद रहकर टीम को विजय बनाने में सहयोग किया। इस तरह यह मुकाबला सूरमा मध्यप्रदेश की टीम ने 2 विकेट से जीता। कनारा क्रिकेट क्लब के सचिव संदीप डोंगर सिंह ने बताया की दोनों ही टीमों के सभी खिलाड़ियों को क्लब की तरफ से टी शर्ट प्रदान की गई।
मध्यप्रदेश सुरमा टीम के कप्तान माखन सिंह राजपूत ने बताया कि मध्यप्रदेश सुरमा टीम में सभी खिलाड़ी पूरे लगभग पूरे प्रदेश से है, जिसमे रतलाम से रंजीत सिंह चौहान एवं रूपेन्द्र सिंह सोनगरा, मंदसौर से सुंदर सिंह, नागदा से यश सिंह चौहान, लक्की करारे, इंदौर से अजय, अनिल,अमन आदि की सराहनीय भूमिका रही, जिससे मध्यप्रदेश सुरमा टीम ने अपने लक्ष्य को पार कर विजयश्री प्राप्त की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitors Views 254