Visitors Views 135

रतलाम : 23 वर्षीय गर्भवती महिला कोरोना पॉजिटिव, प्रोटोकॉल के तहत होगी डिलीवरी…

breaking रतलाम

रतलाम। जनवकालत न्यूज़

मेडिकल कॉलेज से प्राप्त रिपोर्ट में 1 महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। अब कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढकर 43 हो गई है। जिनमें से 9 लोगों का उपचार मेडिकल कॉलेज का आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा है और महिला रोगी एमसीएच के प्रथक लेबर वार्ड में आइसोलेट की गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज रतलाम की लैब से प्राप्त रिपोर्ट में 23 वर्षीय गर्भवती महिला निवासी नयापुरा रतलाम की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है। महिला रोगी एमसीएच के प्रथक लेबर वार्ड में आइसोलेट की गई है जिसकी ऑपरेशन द्वारा डिलीवरी की जानी है।
डिलीवरी कोविड-19 गाइडलाइन एवं प्रोटोकॉल के तहत- कोविड-19 गाइडलाइन एवं प्रोटोकॉल के तहत महिला की डिलीवरी की जावेगी। गर्भवती महिला का स्वास्थ्य स्थिर है। परिवार के सदस्यों को आइसोलेट किया गया है कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। इस प्रकार आज दिनांक तक कुल पॉजिटिव 43 है। एक्टिव पॉजिटिव 10 है।

नयापुरा में कंटेंटमेंट क्षेत्र बना- नयापुरा में कंटेंटमेंट क्षेत्र बना दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग के दलों द्वारा दवाई का छिड़काव किया गया है। पुलिस एवं प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारी नयापुरा पहुंच गए। कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान ने नयापुरा में कंटेनमेंट निर्माण के लिए अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitors Views 135