Visitors Views 141

जवाहर नगर को कंटेंमेंट जोन से मिली मुक्ति, शहर में अब मात्र 3 कंटेंमेंट जोन और शेष…

breaking रतलाम

रतलाम। जनवकालत न्यूज़

पिछले कई दिनों से कन्टेनमेन्ट एरिया घोषित जवाहर नगर को शनिवार को कन्टेनमेन्ट झोन से मुक्ति मिल गई। अब जवाहर नगर के लोग शहर के दूसरे इलाकों में आवागमन कर सकेंगे। जवाहर नगर के मुक्त होने के बाद अब शहर में केवल तीन कन्टेनमेन्ट इलाके और बचे है।
स्मरण रहे जवाहर नगर के एक निवासी को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद विगत 15 अप्रैल को जवाहर नगर को कन्टेनमेन्ट एरिया घोषित करते हुए सील कर दिया गया था। जवाहर नगर में पाए गए कोरोना संक्रमित व्यक्ति को ठीक हो जाने और पिछले इक्कीस दिनों से इस इलाके से कोई कोरोना संक्रमित नहीं पाए जाने से जिला कलेक्टर रुचिका चौहान ने शनिवार को आदेश जारी कर जवाहर नगर के कन्टेनमेन्ट प्लान को स्केल डाउन कर दिया है।
जवाहर नगर को कन्टेनमेन्ट से मुक्त किए जाने के बाद अब शहर के केवल तीन इलाके कन्टेनमेन्ट क्षेत्र रह गए है। उल्लेखनीय है कि कोरोना संक्रमण के चलते जिले में ग्र्राम नान्दलेठा समेत शहर के छ: इलाकों को कन्टेनमेन्ट एरिया घोषित किया गया था। पिछले इक्कीस दिनों से कोई कोरोना संक्रमण नहीं पाए जाने से अब नान्दलेठा समेत शहर के बोहरा बाखल,लोहार रोड और जवाहर नगर को कन्टेनमेन्ट से मुक्त किया जा चुका है। अब केवल मोचीपुरा,जावरा रोड और शिवनगर कन्टेनमेन्ट एरिया बाकी रह गए है। इनके भी जल्दी ही मुक्त होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitors Views 141