Visitors Views 147

काश्यप फाउंडेशन खरीदेगा 5000 रैपिड टेस्ट किट, शासन से मांगे दिशा निर्देश और अनुमति…

breaking रतलाम

रतलाम। जनवकालत न्यूज़

कोरोना वायरस के दृष्टिगत जिला आपदा प्रबंधन समूह की बैठक कलेक्ट्रेट कक्ष में संपन्न हुई । बैठक में सांसद श्री सुधीर गुप्ता, विधायक शहर श्री चेतन्य काश्यप, विधायक जावरा डॉ. राजेंद्र पांडे, विधायक रतलाम ग्रामीण श्री दिलीप मकवाना, विधायक आलोट श्री मनोज चावला, कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान, पुलिस अधीक्षक श्री गौरव तिवारी, सीईओ जिला पंचायत श्री संदीप केरकेट्टा, अपर कलेक्टर श्रीमती जमुना भिड़े, निगमायुक्त श्री एस.के. सिंह तथा अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
बैठक में कोरोना वायरस के संकट के मद्देनजर जिले में प्रशासन द्वारा की जा रही कार्रवाई तथा आमजन की सहूलियत के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान द्वारा जनप्रतिनिधियों को दी गई।
विधायक श्री चेतन्य कश्यप ने कहा कि कोरोना की शीघ्रता से जांच हेतु रैपिड टेस्ट किट जरूरी है। श्री काश्यप ने कहा कि रतलाम जिले के लिए शीघ्रता से टेस्ट किट उपलब्धता की दृष्टि से उनके काश्यप फाउंडेशन द्वारा भी 5000 किट लगभग 32 लाख रूपए राशि से क्रय किए जा सकते हैं। इस संबंध में शासन की अनुमति एवं दिशा निर्देश की आवश्यकता है जो श्री काश्यप द्वारा शासन से मांगा गया है।विधायक डॉक्टर राजेंद्र पांडे, श्री मनोज चावला एवं श्री दिलीप मकवाना द्वारा लॉक डाउन के दौरान जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में मंडियों के उचित कामकाज, किराने के साथ जनरल स्टोर्स जैसी गतिविधियां भी एक उचित समय निर्धारण कर आरंभ करने पर चर्चा की गई। विधायक श्री मनोज चावला ने ताल के शासकीय महाविद्यालय भवन में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर में व्यवस्थाओं को बनाए रखने पर जोर दिया। बैठक में सांसद एवं विधायकगणों द्वारा चालू ग्रीष्मकाल के मद्देनजर जिले में पेयजल आपूर्ति सुलभ रूप से बनाए रखने पर जोर देते हुए प्रशासन को विशेष कार्य योजना बनाने के निर्देश दिए। विधायक श्री काश्यप ने धोलावाड़ से रतलाम शहर को जलापूर्ति के मद्देनजर तत्काल पंप तथा अन्य उपकरणों की जरूरी मरम्मत तथा अन्य कार्यों के लिए निर्देशित किया। विधायक डॉ. राजेंद्र पांडे ने कोरोना से बचाव के लिए लगातार ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों, कर्मचारियों का मेडिकल चेकअप करने पर जोर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitors Views 147