Visitors Views 147

मंदसौर में हुई दुष्कर्म की घटना को लेकर रतलाम शहर हुआ आक्रोशित, आरोपियों के पुतले को फांसी पर लटकाया

breaking मध्यप्रदेश रतलाम

रतलाम। (राकेश शर्मा मामा मोटर )

मंदसौर में सात साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर माली समाज सहीत शहर भर के लोग,समाज सेवी संस्थाए रतलाम मे सड़क पर उतर आया। रतलाम में माली समाज ने माली कुआ एकत्रित होकर मंदसौर में बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की आलोचना करते हुए गिरफ्तार हुए आरोपी को फास्ट ट्रैक अदालत में शीघ्र ही फांसी दी जाने की मांग को लेकर ट्रैक्टर ने दोनों आरोपियों के पुतले लटका कर जूते मारते हुए शहर के विभिन्न मार्गो से जुलूस निकाला। हाथों में तख्ती लिए हुए सभी समाज के लोग आरोपी को शीघ्र से शीघ्र फांसी की सजा देने की मांग कर रहे थे।

उन्होंने महामहिम राज्यपाल एवं माननीय मुख्यमंत्री महोदय के नाम ज्ञापन देकर मांग की है कि शीघ्र से शीघ्र आरोपी को फांसी की सजा से दंडित करे। इसी प्रकार रतलाम अशासकीय विद्यालय संगठन, अखिल भारत हिन्दू-महासभा, श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना समस्त नागरिक गण रतलाम शहर ने शनिवार को मंदसौर में हुए मासुम के साथ दुष्कर्म की घटना को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन रश्मि श्रीवास्तव को दो बती चौहराये पर दिया।

इसी तारतम्य में सिखवाल ब्राह्मण समाज ने फांसी की मांग पर जूलुस निकाल कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन एसडीएम अनिल भाना को सौपा । शहर काजी अहमद अली के नेतृत्व में मुस्लिम समाजजन कलेक्टर कार्यलय पहुंचे । समाजजनों ने कलेक्टर रुचिका चौहान को ज्ञापन सौप कर राष्ट्रपति से मन्दसौर कांड के मुल्जिमो को फांसी देने की मांग की है ।
मुख्यमंत्री से भांजियों की सुरक्षा की मांग को लेकर ज्ञापन दिया। महिला सशक्तिकरण और महिला सुरक्षा को लेकर और सुधार होने की जरूरत है। उन्होंने मंदसौर दुष्कर्मकांड के आरोपी को फांसी देने की मांग की है। दोनो आरोपीयो के पुतले लेकर पहुचे लोगो ने दो बती आम जनता के सामने फांसी पर लटकाया। उपस्थित नागरिकों ने मांग की है कि पीडि़त परिवार को आर्थिक सहायता भी मुहैया कराएं तथा उनके परिवार की सुरक्षा विरुद्ध कराएं आजीवन बच्ची के पढ़ाई का खर्चा भी शासन वाहन करें ऐसी व्यवस्था की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitors Views 147