Visitors Views 235

रात में जीआरपी और आरपीएफ की बड़ी कार्रवाही, रेल्वे कॉलोनी गली न. 7 से 33 लोगो को जुआ खेलते पकड़ा…आरोपियों के पास से 2 लाख 17 हजार रुपए जब्त…

breaking रतलाम

रतलाम। जनवकालत न्यूज़

रविवार रात को जीआरपी और आरपीएफ ने रेलवे कालोनी में एक स्थान पर छापा मार कर जुआ खेल रहे 33 लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से 2 लाख 17 हजार रुपए जब्त हुए। गिरफ्तार हुए आरोपियों से एक मिनी बस में भर कर ले जाया गया।

जीआरपी टीआई लालसिंह सिसौदिया ने मीडिया को बताया मुखबिर की सूचना पर रेलवे कॉलोनी की गली नंबर सात के एक जर्जर मकान पर दबिश दी। यहां ताश का जुआ खेल रहे 33 लोगों को पकड़ा गया। तलाशी के दौरान ताश के अलावा 2 लाख 17 हजार रुपए जब्त हुए। सभी को हिरासत में लेकर प्रकरण पंजीबद्ध किया जा रहा है।

टीआई सिसौदिया ने बताया कि सूचना मिलते ही आरपीएफ को अवगत कराया गया और जीआरपी चौकी के ए.सी. पनेल सहित स्टाफ को लेकर कार्रवाई की गई। पकड़े गए आरोपियों का रिकॉर्ड पता किया जा रहा है। यदि कोई आपराधिक रिकॉर्ड मिलता है तो उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रेलवे कॉलोनी से पकड़ाए आरोपियों की संख्या इतनी थी कि पूरी मिनी बस भर गई। हालांकि जीआरपी ने इस बस को थाने ले जाने के बजाय काफी देर तक रेलवे स्कूल के पास ही खड़ा रखा। यह बात मीडिया की नजर में आने और मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद जीआरपी द्वारा कार्रवाई का खुलासा किया गया। इसे लेकर जीआरपी की भूमिका पर सवाल भी उठ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitors Views 235