Visitors Views 178

भारतीय जनता पार्टी जिला बैठक सम्पन्न

breaking रतलाम

रतलाम |

भारतीय जनता पार्टी बैठक दिनांक 09/07/18 स्थानीय नारायणी पेलेस पर आगामी संगठनात्मक कार्यक्रमो की तैयारी हेतु प्रथम सत्र की बैठक भाजपा जिला पदाधिकारी, प्रकोश्ठ, प्रकल्प के पदाधिकारीयो एवं द्वितिय सत्र की बैठक भाजपा के पूर्व विधायक, पूर्व जिला अध्यक्ष/ महामंत्री, मीसाबंधु (लोकतंत्र सैनानी) के साथ प्रदेष के वरिश्ठ नेतागण माननीय श्री जयभान सिंह पवैया उच्च षिक्षा मंत्री एवं श्री विजेष लुणावत प्रदेष भाजपा उपाध्यक्ष के आतिथ्य एवं जिला अध्यक्ष श्री कानसिंह चैहान की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में जिला प्रभारी नंदकिषोर पाटीदार, राज्य वित्त आयोग अध्यक्ष श्री हिम्मत कोठारी, योजना आयोग उपाध्यक्ष षहर विधायक श्री चेतन्य काष्यप, विधायक द्वय श्री मथुरालाल डामर, श्री जितेन्द्र गेहलोत, श्रीमति संगीता चारेल मंचासिन थे।
बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष श्री चैहान ने कहा है कि प्रत्येक जिले में प्रदेष द्वारा वरिश्ठ नेतागण का आगमन हो रहा है। वे कार्यकर्ताओ से सुझाव एवं संवाद कर मार्गदर्षन प्रदान कर रहे है। माननीय मुख्यमंत्री जी की जनआषीर्वाद यात्रा का जिले में आगमन हो रहा है। हम सब कार्यकर्ताओ का दायित्व है कि इस यात्रा का भव्य स्वागत कर सफल बनाये।
प्रदेष भाजपा उपाध्यक्ष श्री लुणावत ने कहा कि वरिश्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओ के साथ संवाद बैठक है। मंडल/ मोर्चा अध्यक्षो से कार्यकारणी के गठन के संबंध में विचार विमर्ष कर बुथ समितियो का गठन एवं कार्यकर्ता सम्मेलन की जानकारी भी प्राप्त कि गई। नव मतदाताओं को भाजपा से जोडने के संबंध में भी जानकारी ली गई। मुख्यमंत्री जी कि जनआषीर्वाद यात्रा पहले चरण में आपके जिले में आगमन हो रहा है। यात्रा के संबंध में कि गई तयारियो के संबंध में जानकारी भी प्राप्त की गई। लोकतंत्र सैनानियो से भी पार्टी हित में सुझाव प्राप्त किए एवं कई महत्वपूर्ण सुझावो पर तत्काल अमल करने की स्वीकृति दी। उच्च षिक्षा मंत्री श्री पवैया ने कहा है कि दोनो सत्र की बैठक में पदाधिकारीयो एवं मीसाबंधियो द्वारा कई महत्वपूर्ण सुझाव पार्टी हित में दिए गए इससे हम सब सहमत है। आप सब के सुझावो का स्वागत है। आगामी समय में 3 राज्यो के विधानसभा चुनाव सम्पन्न होना है। ये चुनाव भारत की भावी दषा एवं दिषा को तय करने वाले है। राश्ट्रीय स्तर पर भाजपा के खिलाफ विपक्ष एकजुट हो रहा है। उनका एक ही लक्ष्य है कि मोदी जी की सरकार पुनः नही बनना चाहिए। हम सब कार्यकर्ताओ का दायित्व है कि विपक्ष के इस बैमेल समझोते को सफल नही होने देना है एवं आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाना है। केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा आमजन के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं संचालित कि जा रही है उसका लाभ समाज के प्रत्येक वर्ग को मिल रहा है। मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजना में लगभग लाखो लाभान्वित परिवारो को सस्ती दर पर बिजली एवं अन्य सुविधाएं प्राप्त हो रही है। आजादी के बाद जनहितार्थ योजना बनाने वाला मध्यप्रदेष पहला राज्य है। कांग्रेस पुरा चुनाव अफवाहो एवं जातियो में जहर घोलकर दुश्प्रचार कर लडना चाहती है। इनके मंसुबो को भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता कभी सफल नही होने देगा। बुथ जीता चुनाव जीता इस मूल मंत्र को भाजपा कार्यकर्ता पुरी ताकत के साथ अपने अपने बुथ पर सरकार द्वारा किए गए कार्यो को पहुचाएं साथ उन्होने कहाॅ कि भा.ज.पा की नीव लोकतन्त्र सेनानीयो से आव्हान किया है कि आगामी 4 माह का समय पार्टी देकर अपनी महत्वपूर्ण निभाये।  कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री श्री प्रदीप उपाध्याय आभार श्री मनोहर पोरवाल ने माना। उक्त जानकारी भाजपा मीडिया प्रभारी पवन सोमानी ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitors Views 178